डंकी का डंका साबित करता है किंग खान हैं बाॅलीवुड के बादशाह

Estimated read time 1 min read

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की हालिया रिलीज मूवी डंकी आखिरकार सिनेमाघर पहुंच चुकी है। इस मूवी को देखने के लिए फैंस में जबरदस्त उत्साह है। जो सिनेमाघर पहुंचने वाले दर्शकों की संख्या को देखकर साफ पता लगता है। सुपरस्टार शाहरुख खान की मूवी ‘डंकी’ को देखने मॉर्निंग शोज में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। मॉर्निंग शोज में फिल्म को देखने भारी संख्या में लोग पहुंचे।

Contents hide
4 तीसरे दिन के लिए भी डंकी की हुई है शानदार Advance Booking
4.4 ‘डंकी‘ स्टार Cast ‘डंकी’ में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, ​​​​अनिल ग्रोवर, विक्रम कोचर और दीया मिर्जा ने अहम रोल प्ले किया है. इस फिल्म का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी ने किया है.हाल ही में दुबई में डंकी के प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान ने फिल्म के प्लॉट के बारे में बात की थी, शाहरुख खान ने कहा था कि उनकी आने वाली फिल्म डंकी उन लोगों के बारे में है जो घर से दूर रह रहे हैं उन्होंने कहा, “डंकी उन सभी लोगों के बारे में है, जिन्होंने काम के कारण अपना घर छोड़ दिया है और कहीं और घर बना लिया है, जैसे आप लोगों ने दुबई में बनाया है. हम जहां भी होते हैं वह घर बन जाता है. यह फिल्म उसी का जश्न मनाती है. लेकिन जहां घर है वहां दिल है.”

 शाहरुख खान और तापसी पन्नू स्टारर निर्देशक राजकुमार हिरानी की मूवी डंकी’ को मॉर्निंग शोज में करीब 25-30% की ऑक्यूपेंसी हासिल हुई है। जो बेहद शानदार है। ये आंकड़े बयां करते हैं कि सुपरस्टार शाहरुख खान की मूवी ‘डंकी’ दर्शकों को पसंद आई है।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की मूवी ‘डंकी’ को मेकर्स ने काफी लिमिटेड बजट में बनी है। इस मूवी को बनाने में निर्माताओं ने करीब 120 करोड़ रुपये खर्चे हैं। ये रकम शाहरुख खान जैसे बड़े सितारे की मूवी के लिए कम ही है। ऐसे में जरूर है कि किंग खान की ये फिल्म कम से कम 150 करोड़ रुपये की कमाई जरूर करे। ये रकम अब मूवी कितने दिनों में हासिल कर सकेगी।

तीसरे दिन के लिए भी डंकी की हुई है शानदार Advance Booking

शाहरुख खान स्टारर डंकी सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. फिल्म ने 30 करोड़ से ओपनिंग की थी और दूसरे दिन भी इसके अच्छा कलेक्शन करने की उम्मीद है. इस बीच फिल्म की तीसरे दिन की एडवांस बुकिंग के आंकड़े आ गए हैं. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक डंकी के तीसरे दिन के लिए अभी तक 1लाख 39 हजार 767 टिकट सेल हुए हैं. जिसके बाद फिल्म ने अपनी प्री टिकट सेल से 4.77 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. 

 

Google search engine

डंकीकी Screening में पहुंचे सुहाना और आर्यन खान

 

शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ की रिलीज के बाद मुंबई में स्क्रीनिंग रखी गई. जिसमें एक्टर की बेटी सुहाना खान पहुंची. सुहाना के अलावा उनके भाई भी स्क्रीनिंग में नजर आए.

‘डंकीस्टार Cast
‘डंकी’ में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, ​​​​अनिल ग्रोवर, विक्रम कोचर और दीया मिर्जा ने अहम रोल प्ले किया है. इस फिल्म का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी ने किया है.हाल ही में दुबई में डंकी के प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान ने फिल्म के प्लॉट के बारे में बात की थी, शाहरुख खान ने कहा था कि उनकी आने वाली फिल्म डंकी उन लोगों के बारे में है जो घर से दूर रह रहे हैं उन्होंने  कहा, “डंकी उन सभी लोगों के बारे में है, जिन्होंने काम के कारण अपना घर छोड़ दिया है और कहीं और घर बना लिया है, जैसे आप लोगों ने दुबई में बनाया है. हम जहां भी होते हैं वह घर बन जाता है. यह फिल्म उसी का जश्न मनाती है. लेकिन जहां घर है वहां दिल है.”

https://www.instagram.com/kevin
Google search engine
Chief Editor - अख्तर हुसैन https://newsdilsebharat.com

न्यूज़ दिल से भारत के पाठकों से अनुरोध है कि अगर आप सच्ची और अच्छी ख़बरें पढ़ना चाहते हैं तो न्यूज़ दिल से भारत को सहयोग करें ताकि निष्पक्ष पत्रकारिता करने में हमारे सामने जो बाधाये आती है हम उनको पार कर सके सच्ची और अच्छी खबरें आप तक पहुंचा सके

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours