न्यूज दिल से भारत के संवाददाता ने किया पशुचिकित्साधिकारी का पर्दाफाश

Estimated read time 1 min read

Contents hide
1 गोरखपुर, भटहट। ग्राम पंचायत भटहट निर्वापुर के निवासी मोहित यादव का कहना है कि पशु चिकित्साधिकारी से परामर्श के लिए जाते हैं तो फोर्थ क्लास अनवर से धक्का देकर बाहर निकलवा दिया जाता है डॉ प्रतिभा चौहान द्वारा लगातार पशुपालकों का शोषण किया जा रहा है जो की मुख्य पशु चिकित्साधिकारी को फोन पर अवगत कराया गया था और मौखिक सूचना भी दिया गया उसके उपरांत भी पशु चिकित्साधिकारी डॉ प्रतिभा चौहान और उनके पति तिलोकी नाथ चौहान द्वारा दबंगई दिखाया जाता है जिसकी सूचना पहले निर्देशक पशुपालन विभाग बादशाह नगर लखनऊ को भी सूचित किया गया उसके उपरांत भी डॉ प्रतिभा चौहान अपने पति के साथ रहकर पशु पालकों के साथ इनका शोषण और दबंगई बढ़ती जा रही है। महिला होने के कारण एक अधिकारी पद का गलत इस्तेमाल करती रहती है जोकि यह एक बहुत बड़ा अपराध है जो कि प्रशासन को पता होने के बावजूद भी प्रशासन छुपी साधे हुई है.

गोरखपुर, भटहट। ग्राम पंचायत भटहट निर्वापुर के निवासी मोहित यादव का कहना है कि पशु चिकित्साधिकारी से परामर्श के लिए जाते हैं तो फोर्थ क्लास अनवर से धक्का देकर बाहर निकलवा दिया जाता है डॉ प्रतिभा चौहान द्वारा लगातार पशुपालकों का शोषण किया जा रहा है जो की मुख्य पशु चिकित्साधिकारी को फोन पर अवगत कराया गया था और मौखिक सूचना भी दिया गया उसके उपरांत भी पशु चिकित्साधिकारी डॉ प्रतिभा चौहान और उनके पति तिलोकी नाथ चौहान द्वारा दबंगई दिखाया जाता है जिसकी सूचना पहले निर्देशक पशुपालन विभाग बादशाह नगर लखनऊ को भी सूचित किया गया उसके उपरांत भी डॉ प्रतिभा चौहान अपने पति के साथ रहकर पशु पालकों के साथ इनका शोषण और दबंगई बढ़ती जा रही है। महिला होने के कारण एक अधिकारी पद का गलत इस्तेमाल करती रहती है जोकि यह एक बहुत बड़ा अपराध है जो कि प्रशासन को पता होने के बावजूद भी प्रशासन छुपी साधे हुई है.

संवाददाता आकाश कुमार
https://www.instagram.com/kevin
Google search engine
Chief Editor - अख्तर हुसैन https://newsdilsebharat.com

न्यूज़ दिल से भारत के पाठकों से अनुरोध है कि अगर आप सच्ची और अच्छी ख़बरें पढ़ना चाहते हैं तो न्यूज़ दिल से भारत को सहयोग करें ताकि निष्पक्ष पत्रकारिता करने में हमारे सामने जो बाधाये आती है हम उनको पार कर सके सच्ची और अच्छी खबरें आप तक पहुंचा सके

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours