मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना: Chief Minister Abhyudaya Yojana 2023

Estimated read time 1 min read

मऊ में मुख्यमंत्री अभ्युदय प्रशिक्षण केंद्र से IAS एवं PCS का

ले रहे प्रशिक्षण 

मऊ। जनपद मऊ में मुख्यमंत्री अभ्युदय प्रशिक्षण केंद्र से IAS एवं PCS का  प्रशिक्षण ले रहे प्रशिक्षु 2023 के लिए साक्षात्कार परीक्षा में शामिल होने वाले छात्र तत्काल सूचना दें । 

Google search engine

जिला समाज कल्याण अधिकारी अनुज कुमार ने आज बताया कि जिले के वे सभी छात्र जो IAS 2023 एवं PCS 2023 हेतु आयोजित साक्षात्कार परीक्षा में सम्मिलित हो रहे हों और मुख्यमंत्री अभ्युदय प्रशिक्षण केन्द्र मऊ से कोचिंग  किये हों वे समस्त छात्र तुरंत जिला समाज कल्याण अधिकारी, मऊ के कार्यालय में सूचित करें।

मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना क्या है

यूपी की राज्य सरकार युवाओं के लिए मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना है। इसके अंतर्गत गरीब तबके के बच्चों को यूपीएससी, एनईईटी, सीडीएस, जेईई और नीट समेत अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए युवाओं को फ्री कोचिंग की तैयारी कराई जाती है। इसके लिए इसका लाभ लेने के लिए कैंडिडेट इस पर जाकर अपना ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. यूपी की राज्य सरकार युवाओं के लिए कई योजनाएं चलाती है। इनमें से ही एक मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना है।

Reporting By Abu Aamir

 

https://www.instagram.com/kevin
Google search engine
Chief Editor - अख्तर हुसैन https://newsdilsebharat.com

न्यूज़ दिल से भारत के पाठकों से अनुरोध है कि अगर आप सच्ची और अच्छी ख़बरें पढ़ना चाहते हैं तो न्यूज़ दिल से भारत को सहयोग करें ताकि निष्पक्ष पत्रकारिता करने में हमारे सामने जो बाधाये आती है हम उनको पार कर सके सच्ची और अच्छी खबरें आप तक पहुंचा सके

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours