मन्नारा चोपड़ा की बहन मिताली हांडा ने बिग बॉस 17 का किया सनसनीखेज खुलासा

Estimated read time 1 min read

चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा जोनास द्वारा बिग बॉस 17 में बहन मन्नारा चोपड़ा का समर्थन करने उतरी मिताली हांडा,कहा हर कोई आशीर्वाद दे रहा है, हमारा पूरा परिवार शो देख रहा है और उसे प्यार कर रहा है

Big Boss 17 बिग बॉस 17 की प्रतियोगी मन्नारा चोपड़ा, जो घर के अंदर अपने परिवार को बहुत याद कर रही थीं, पारिवारिक सप्ताह में अपनी बहन मिताली हांडा को शो में प्रवेश करते देख खुशी से झूम उठीं। एक दिन घर के अंदर रहने और सभी प्रतियोगियों के साथ बातचीत करने के बाद, मिताली बाहर निकलीं और मीडिया से अपने अनुभव के बारे में बात की।मन्नारा चोपड़ा की बहन मिताली हांडा ने बिग बॉस 17 में प्रवेश किया और अपने अनुभव के बारे में मीडिया से बात की। उन्होंने मन्नारा के खेल, शो में उनकी यात्रा और उनके द्वारा दिए गए सुझावों पर चर्चा की। मिताली ने मन्नारा के लिए चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा जोनास के समर्थन का भी उल्लेख किया। परिवार को मन्नारा की खेल में प्रगति पर गर्व है और वह उसकी सादगी की सराहना करता है। उनका मानना है कि सादगी से जीवन में सफलता पाई जा सकती है।

Google search engine

Big Boss 17  बिग बॉस 17 की हॉट बोल्ड मन्नारा चोपड़ा कौन हैं?

बिग बॉस 17

मन्नारा चोपड़ा को बार्बी हांडा के नाम से भी जाना जाता है। मन्नारा चोपड़ा (बार्बी हांडा) एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं, जो तेलुगु, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में काम करती हैं।

वह बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहनें हैं। उन्होंने सबसे पहले टेलीग्राम की, फिर टेलिविजन में काम किया, जिससे फिल्म इंडस्ट्री में उनकी राह खुल गई। एक अभिनेत्री के रूप में उनकी प्रतिष्ठित प्रतिष्ठित फिल्म इंडस्ट्री में शुरूआत हुई और उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली।

 

Big Boss 17 (बिग बॉस 17) की कंटेस्टेंट मन्नारा चोपड़ा फैमिली

मन्नारा चोपड़ा का जन्म 25 मार्च 1991 को अंबाला कैंट, हरियाणा, भारत में हुआ था। इनके पिता वकील और आभूषण डिजाइनर हैं। उनकी एक छोटी बहन मिताली है, जो फैशन डिजाइनर है।

 

मन्नारा चोपड़ा परिणीति चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा चचेरी बहन

बिग बॉस 17

मन्नारा चोपड़ा अपने परिवार के साथ मुंबई में रहती हैं। मनारा मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहन हैं। मनारा को प्रयोगशालाओं में आने के लिए उनके पूर्वजों ने प्रेरित किया था।

 

Big Boss 17 बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट मन्नारा चोपड़ा का करियर

मन्नारा चोपड़ा अभिनय में अपना करियर बनाना चाहती थीं, इसलिए कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के बाद वह मुंबई चली गईं। और उन्होंने अपने इतिहास की शुरुआत की। मन्नारा चोपड़ा ने फैशन डिजाइनिंग भी की है।

मॉडलिंग, फ़िल्मी करियर

बिग बॉस 17

एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से क्लासिक और हिंदी फिल्मों में काम करती हैं। मन्नारा चोपड़ा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2014 में फिल्म जिद से की थी जो एक उचकी थीम मूवी थी। मन्नारा चोपड़ा की सूची 2023 में बिग बॉस 17 की धूम है, जिसकी वजह से वह काफी चर्चा में हैं।

जहां उन्होंने कई कलाकारों की कृतियां (मॉडलिंग असाइनमेंट) कहानियां और वृत्तचित्रों में अभिनय जगत में कलाकारों की भूमिका निभाई। वह टेलीविजन विज्ञापनों  में दिखाई देते हैं, जिनमें से 3 में उन्होंने अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा के साथ शेयर किया है।

https://www.instagram.com/kevin
Google search engine
Chief Editor - अख्तर हुसैन https://newsdilsebharat.com

न्यूज़ दिल से भारत के पाठकों से अनुरोध है कि अगर आप सच्ची और अच्छी ख़बरें पढ़ना चाहते हैं तो न्यूज़ दिल से भारत को सहयोग करें ताकि निष्पक्ष पत्रकारिता करने में हमारे सामने जो बाधाये आती है हम उनको पार कर सके सच्ची और अच्छी खबरें आप तक पहुंचा सके

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours