मैरी क्रिसमस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Estimated read time 1 min read

Merry Christmas Box Office

कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति की फिल्म ने पहले शनिवार को ₹3.50 करोड़ की कमाई की है फिल्म निर्माता श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित ‘मेरी क्रिसमस’ 12 जनवरी को रिलीज हुई थी। यह उनकी पहली तमिल फिल्म है क्योंकि यह फिल्म हिंदी और तमिल में एक साथ बनाई गई थी।

Google search engine

फिल्म निर्माता श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित ‘मेरी क्रिसमस’ 12 जनवरी को रिलीज हुई थी। यह उनकी पहली तमिल फिल्म है क्योंकि यह फिल्म हिंदी और तमिल में एक साथ बनाई गई थी।

DAY WISE BOX OFFICE COLLECTION

फिल्म ने रिलीज के दिन ₹2.55 करोड़ का कलेक्शन किया। इसने बॉलीवुड संस्करण से ₹2.30 करोड़ और तमिल संस्करण से ₹22 लाख कमाए। शुरुआती अनुमान के मुताबिक, पहले शनिवार को इसने ₹3.40 करोड़ का कलेक्शन किया। दूसरे दिन के बाद कुल घरेलू कलेक्शन ₹5.70 करोड़ है।फिल्म में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में हैं। हिंदी वर्जन में संजय कपूर और विनय पाठक भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म के तमिल संस्करण में कलाकार थोड़े अलग हैं, हालांकि मुख्य कलाकार वही हैं। तमिल संस्करण में राधिका सरथकुमार और शनमुगराजन प्रमुख भूमिकाएँ निभाते हैं।

Disclaimer

बॉक्स ऑफिस के आंकड़े विभिन्न स्रोतों और हमारे अपने शोध से संकलित किए गए हैं। आंकड़े अनुमानित हो सकते हैं और न्यूज दिल से भारत डेटा की प्रामाणिकता के बारे में कोई दावा नहीं करता है। हालाँकि वे फिल्म के बॉक्स-ऑफिस प्रदर्शन के पर्याप्त संकेतक हैं। 

Upcoming Bollywood Movies Merry Christmas

https://www.instagram.com/kevin
Google search engine
Chief Editor - अख्तर हुसैन https://newsdilsebharat.com

न्यूज़ दिल से भारत के पाठकों से अनुरोध है कि अगर आप सच्ची और अच्छी ख़बरें पढ़ना चाहते हैं तो न्यूज़ दिल से भारत को सहयोग करें ताकि निष्पक्ष पत्रकारिता करने में हमारे सामने जो बाधाये आती है हम उनको पार कर सके सच्ची और अच्छी खबरें आप तक पहुंचा सके

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours