सरकार के महत्वाकांक्षी योजना सामुदायिक शौचालय निराधार प्रतीत हो रही है

Estimated read time 0 min read

सामुदायिक शौचालय के खुलने और बंद होने का समय गलत नजर आ रहा है

मैनुद्दीन अली /ब्यूरो चीफ गोरखपुर
गोरखपुर के विकासखंड भटहट अंतर्गत ग्राम पंचायत बैलों में बना सामुदायिक शौचालय की टाइमिंग खुलने और बंद होने का कितना गलत है?? जिससे आम लोगों में रोष व्याप्त है। इसको खोलने और बंद करने वाले सफाई कर्मचारी को मानदेय शासन द्वारा निर्गत है, मगर मनमाने ढंग से इसे खोलने और बंद करने की प्रक्रिया से लोग मलमूत्र त्याग हेतु परेशान रहते हैं।
गांव के निवासी लोगों का कहना है कि यह सुबह 10:00 बजे खुल करके दिन में 2:00 बजे बंद हो जाता है। इससे आम लोगों को सुविधा का लाभ न मिलने से परेशानी रहती है। इस संबंध में इस गांव के लोगों ने जिला प्रशासन से खुलने और बंद होने का टाइमिंग सही करके दीवाल पर खुलने और बंद होने का समय लिखने का आग्रह किया है। जब तक ऐसा नहीं होता है काम करने वाले सफाई कर्मचारी का मानदेय रोके जाने की भी मांग की गई है। खुलने और बंद होने की टाइमिंग ना होने से लाखों रुपए के बने सरकार के महत्वाकांक्षी योजना निराधार प्रतीत हो रही है।
https://www.instagram.com/kevin
Google search engine
Chief Editor - अख्तर हुसैन https://newsdilsebharat.com

न्यूज़ दिल से भारत के पाठकों से अनुरोध है कि अगर आप सच्ची और अच्छी ख़बरें पढ़ना चाहते हैं तो न्यूज़ दिल से भारत को सहयोग करें ताकि निष्पक्ष पत्रकारिता करने में हमारे सामने जो बाधाये आती है हम उनको पार कर सके सच्ची और अच्छी खबरें आप तक पहुंचा सके

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours