जनता पानी के लिए है त्रस्त, पालिका के अधिकारी हैं मस्त।

Estimated read time 0 min read

मऊ। योगीराज में जनपद मऊ के नगरपालिका क्षेत्र के वार्ड न०39 मलिक टोला की गली( डॉ० अंसारी के मकान के बगल) में पिछले 18 दिनों से जनता पानी के लिए जूझ रही है, और नगर पालिका के अधिकारी नहीं ले रहे कोई एक्शन। जल कल जेई पंकज वर्मा ने कहा कि आप अपना कनेक्शन खुदवा कर सही करवा लो। आप लोगों के पाइप में कचड़ा फंसा है।

Contents hide

                 

गौर करने वाली बात है कि मामला किसी एक व्यक्ति का नहीं बल्कि कई लोगों का है। यदि पाइप में कचड़ा फंसा है तो  जलापूर्तिपाइप गली की समाप्ति पे बंद है, आगे से कचड़ा निकलने का कोई रास्ता नहीं है। जब कि जेई पंकज वर्मा का कहना है कि लोगों के पाइप में कचड़ा फंसा है। इसे आप अपने खर्च से सही करवाइए, आखिरकार जनता ने इसे अपने खर्च से सही भी करवाया । वहां के पानी से त्रस्त लोगों ने अपने अपने पाइप को साफ करवाया उसके बावजूद पानी नहीं आ रहा है। जनता के कहने पर कि ये तो नगरपालिका का काम है। तो जेई पंकज वर्मा ने कहा कि इसे आप लोग अपने खर्च से  करवाइए। नगर पालिका इसका जिम्मेदार नहीं है। 

वहीं चेयरमैन अरशद जमाल को भी इस मामले की सूचना 2 बार दी गई, जिस पर उन्होंने कहा कि “बात करता हूं” ।

किन्तु उनकी बात या तो पालिका के अधिकारियों तक पहुंची नहीं या अगर पहुंची तो इन्होंने अनदेखा कर दिया।

संवाददाता अबु आमिर

Google search engine
https://www.instagram.com/kevin
Google search engine
Chief Editor - अख्तर हुसैन https://newsdilsebharat.com

न्यूज़ दिल से भारत के पाठकों से अनुरोध है कि अगर आप सच्ची और अच्छी ख़बरें पढ़ना चाहते हैं तो न्यूज़ दिल से भारत को सहयोग करें ताकि निष्पक्ष पत्रकारिता करने में हमारे सामने जो बाधाये आती है हम उनको पार कर सके सच्ची और अच्छी खबरें आप तक पहुंचा सके

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours