शिक्षामित्र हित के लिए संघर्ष कर रहे, उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ के प्रदेश अध्यक्ष शिव कुमार शुक्ला

Estimated read time 1 min read

शिक्षामित्र हित के लिए संघर्ष कर रहे, उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ के प्रदेश अध्यक्ष शिव कुमार शुक्ला

प्रदेश के समस्त शिक्षामित्र भाइयों बहनो आप को अवगत कराना है कि कल मेरी मुलाकात आदरणीय निदेशक बेसिक शिक्षा डॉ महेंद्र देव सिंह  से हुई और प्रस्ताव के संबंध में जानकारी प्राप्त किया गया । माध्यमिक कार्यालय में 1 :00 बजे के आसपास उनके द्वारा समय दिया गया उन्होंने स्पष्ट रुप से बताया कि प्रक्रिया गतिमान है और हम लोग भी प्रयासरत है । सरकार के प्रतिनिधियों से भी वार्ता चल रही है और आप सब की जानकारी में प्रस्ताव भेजा जाएगा । वार्ता में मेरे साथ प्रदेश कोषाध्यक्ष रमेश मिश्रा जी भी उपस्थित रहे । आप सबका कुछ अच्छा हो जाए यह पूरा प्रयास चल रहा है । मैं आप सबसे अपील करूंगा कि फर्जी अफवाहों और गुमराह करने वाले चैनल के खबरों से बचे । संगठन के ऊपर भरोसा रखिए कार्यालय खुलने के बाद से लगातार हमारे साथी काम कर रहे हैं । प्रदेश महामंत्री सुशील यादव,अरविंद वर्मा व अन्य साथियों के साथ लगातार अधिकारियों से मिलने- मिलाने का काम करते रहे हैं । इसी क्रम में मैं भी कल मुलाकात किया, संपूर्ण जानकारी प्राप्त किया और शीघ्र ही हमारी मुलाकात माननीय मुख्यमंत्री जी से हो इसके लिए हमारा प्रयास चल रहा है और माननीय मुख्यमंत्री जी से मिलने के बाद हम सब की व्यवस्था अच्छी हो इसके लिए अनुरोध किया जाएगा  । हम  आप सबसे  अनुरोध करते हैं कि ग्रुप पर लिखते समय थोड़ा सोच-विचार  करे । आप सब वैचारिक रूप से यह माने की इस बार हम लोग जरूर सफल होंगे । मैं मानता हूं कि पिछले 6-7 सालों में हम लोगों का कुछ नहीं हुआ है इसलिए  तमाम साथियों को बहुत समस्या है लेकिन ध्यान रखना है कि घने कोहरे में जब सूर्य की किरणें निकलने लगती है तो भरोसा नहीं होता है, लेकिन जब सूर्य निकलता है और चमकता है तो निश्चित रूप से लगता है कि हम उजाले में हैं । ठीक उसी प्रकार से शिक्षामित्रों का जीवन अंधकार की तरफ पूरी तरह से बढ़ गया था और धीरे-धीरे हम लोग सफलता के  तरफ बढ़ रहे हैं आप सबके सहयोग की अपेक्षा है  । हम सब सफल जरूर होंगे, हमारा संघर्ष बेकार नहीं जाएगा जो पूरे मन से लड़ा है वह जीता जरूर है। संगठन और एकता में शक्ति है वह निश्चित रूप से इस बार शिक्षामित्रों ने दिखाया है । हमारे तमाम संगठन के साथी जो शिक्षामित्र हित के लिए संघर्ष कर रहे थे उन सब लोगों ने इस बात को माना है कि हम सब को एकजुट होकर संघर्ष करना है तो निश्चित रूप से हम सफल होंगे । उन तमाम अपने प्रतिनिधि साथियों से भी अनुरोध है कि वह संयम साहस को बनाए रखें और एकता पर बल जरूर रखें एकता में ही सफलता है । कल से पुनः सक्रियता के साथ हमारी टीम सुशील यादव व तेजभान जी  लखनऊ में अपने साथियों के साथ मिलने मिलाने का क्रम जारी रखेगी ।
      उपर्युक्त बातें उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ के प्रदेश अध्यक्ष शिव कुमार शुक्ला ने सोशल मीडिया में जारी एक पोस्ट के माध्यम से दी ।
https://www.instagram.com/kevin
Google search engine
Chief Editor - अख्तर हुसैन https://newsdilsebharat.com

न्यूज़ दिल से भारत के पाठकों से अनुरोध है कि अगर आप सच्ची और अच्छी ख़बरें पढ़ना चाहते हैं तो न्यूज़ दिल से भारत को सहयोग करें ताकि निष्पक्ष पत्रकारिता करने में हमारे सामने जो बाधाये आती है हम उनको पार कर सके सच्ची और अच्छी खबरें आप तक पहुंचा सके

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours