*देवांश जाब कन्सल्टेंसी के नये शाखा का हुआ उद्घाटन*

Estimated read time 1 min read

*रोजगार दिलाने मे अग्रणी है देवांश संस्था-कुलदीप पाण्डेय*

रोजगार के क्षेत्र में निरन्तर 11 वर्षों से कार्य कर रहे गोरखपुर क्षेत्र से लेकर आसपास के दर्जनों जिलों में अग्रणी देवांश जाॅब ही जॉब कंसलटेंसी का दिनांक 22 जनवरी दिन सोमवार को जिला संतकबीर नगर के मेहदावल में शाखा कार्यालय का उद्घाटन किया गया.पक्का पोखरा मेहदावल मे शाखा कार्यालय खुलने से युवाओं मे प्रसन्नता की लहर है जिससे जरुरतमंदो को सरलता से नौकरी मिल सकेगी.
कंसलटेंसी के मुख्य डायरेक्टर राजकुमार जायसवाल सह डायरेक्टर आदित्य कुमार जायसवाल शिवा की उपस्थिति व मेहदावल ब्रांच के संचालक सोनू जायसवाल केे आयोजन में उद्घाटन कार्यक्रम रखा गया.
कार्यक्रम के मुख्यअतिथि गोरखपुर शहर के सुप्रसिद्ध युवा समाजसेवी व युवा जनकल्याण समिति के प्रमुख व अध्यक्ष कुलदीप पाण्डेय ने श्रीराम जी प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर भगवान श्री राम जी के प्रतिमा को तिलक चंदन लगाकर अराधना करते हुए माल्यार्पण व पुष्प अर्पण कर धूप-दीप प्रज्वलित किये तथा फिता काटकर शाखा कार्यालय का उद्घाटन किये. मुख्य अतिथि कुलदीप पाण्डेय ने कहा कि आज समाज में चारों तरफ बेरोजगारी का भयावह समस्या बना हुआ है, इस समस्या के निदान के लिए देवांश संस्था जाॅब ही जॉब कंसलटेंसी के माध्यम से निरंतर 11 वर्षों से प्रयासरत युवाओं व योग्य व्यक्तियों को नौकरी दिलाने का कार्य कर रही हैं.
आज जाॅब ही जॉब कंसलटेंसी के माध्यम से हजारों ऐसे परिवार के लोग हैं जो एक कुशल नौकरी प्राप्त कर अपने परिवार के लिए धनोपार्जन कर रहे हैं,इसी प्रकार से मेहदावल में यह स्थापित शाखा कार्यालय बहुत ही कारगर साबित होगा,समाज एवं परिवार के जितने भी शिक्षित लोग हैं जो बेरोजगार हैं उन्हें कुशल रोजगार प्राप्त होगा,यह एक ऐसी मिसाल बनेगा जो पूर्वांचल में बेरोजगारी को कम करने में अत्यन्त ही सार्थक सिद्ध होगा.
इस दौरान राजकुमार जायसवाल, शिवा जायसवाल, सोनू जायसवाल, शुभम पाण्डेय,अविनाश, रोहित,आनन्द,अखिलेश,कृष्णानन्द, अनीश,विशाल, सूरज,जगदीश,सौरभ आदि लोग उपस्थित रहे.
https://www.instagram.com/kevin
Google search engine
Chief Editor - अख्तर हुसैन https://newsdilsebharat.com

न्यूज़ दिल से भारत के पाठकों से अनुरोध है कि अगर आप सच्ची और अच्छी ख़बरें पढ़ना चाहते हैं तो न्यूज़ दिल से भारत को सहयोग करें ताकि निष्पक्ष पत्रकारिता करने में हमारे सामने जो बाधाये आती है हम उनको पार कर सके सच्ची और अच्छी खबरें आप तक पहुंचा सके

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours