रितिक रोशन और दिपिका पादुकोण की धमाकेदार एक्शन फिल्म Fighter का First लुक हुआ जारी

Estimated read time 1 min read

Fighter Trailer: Fighter का First लुक हुआ जारी और रिलीज की तारीख तय

फाइटर एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की एक्शन फिल्म है, फिल्म में दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर हैं, और यह एक नियोजित हवाई एक्शन फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म है।

Google search engine

फिल्म का निर्माण सिद्धार्थ आनंद, ज्योति देशपांडे, अजीत अंधारे, ममता आनंद, रेमन चिब और अंकु पांडे ने वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के बैनर तले किया है। यह फिल्म 250 करोड़ के बजट पर बन रही है। म्यूजिक डायरेक्टर विशाल शेखर ने इस फिल्म के लिए 5 साउंड ट्रैक को कम्पोज किया हुआ है।  

बता दें इस फिल्म की शूटिंग मुंबई सहित, असम, हैदराबाद, जम्मू और कश्मीर जैसी जगहों में की गयी है। 

Fighter Story

 

ट्रेलर की शुरुआत ऋतिक रोशन की आवाज से होती है, जिसमें वे कह रहे हैं कि फाइटर वह नहीं है, जो लक्ष्य को प्राप्त करता है, बल्कि फाइटर वह है, जो अपने दुश्मनों को ठोक देता है। अनिल कपूर बतौर कप्तान सर्वश्रेष्ठ वायु सेना अधिकारियों की एक टीम तैयार करते हैं, जिनमें ऋतिक, दीपिका और करण शामिल हैं। फिर पुलवामा बम ब्लास्ट के बाद सभी फाइटर जंग के लिए तैयार होते हैं और जान की बाजी लगाते नजर आते हैं।

 

Production

 फिल्म की घोषणा 10 जनवरी 2021 को की गई थी। COVID-19 महामारी के कारण प्री-प्रोडक्शन में काफी देरी हुई। मुख्य फोटोग्राफी अंततः नवंबर 2022 में शुरू हुई, जिसमें असम, हैदराबाद, जम्मू और कश्मीर और मुंबई में विभिन्न शेड्यूल में फिल्मांकन शुरू हुआ और अक्टूबर के अंत तक पूरा हुआ। वास्तविक जीवन में भारतीय वायु सेना के कैडेटों ने फिल्म के लिए काम किया। फिल्म में 2019 पुलवामा हमले, 2019 बालाकोट हवाई हमले और 2019 भारत-पाकिस्तान सीमा झड़पों का संदर्भ है। विशाल-शेखर की जोड़ी द्वारा रचित फिल्म के साउंडट्रैक एल्बम में पांच गाने हैं, जिसमें सिनेमैटोग्राफर सचिथ पॉलोज़ हैं।

Music

म्यूजिक डायरेक्टर विशाल शेखर ने इस फिल्म के लिए 5 साउंड ट्रैक को कम्पोज किया हुआ है।  जिनमें एक इमोशनल गीत भी शामिल है और इस फिल्म का म्यूजिक विशाल-शेखर की जोड़ी द्वारा तैयार किया गया है। और इस फिल्म का पहला सांग “शेर खुल गए” 15 दिसंबर 2023 को जारी किया गया है

Release Date

फाइटर को मूल रूप से 30 सितंबर 2022 को नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन COVID-19 महामारी के कारण उत्पादन में देरी के कारण इसमें देरी हुई। यह गणतंत्र दिवस सप्ताहांत के अवसर पर 25 जनवरी 2024 को रिलीज़ होने वाली है।

 

https://www.instagram.com/kevin
Google search engine
Chief Editor - अख्तर हुसैन https://newsdilsebharat.com

न्यूज़ दिल से भारत के पाठकों से अनुरोध है कि अगर आप सच्ची और अच्छी ख़बरें पढ़ना चाहते हैं तो न्यूज़ दिल से भारत को सहयोग करें ताकि निष्पक्ष पत्रकारिता करने में हमारे सामने जो बाधाये आती है हम उनको पार कर सके सच्ची और अच्छी खबरें आप तक पहुंचा सके

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours