ज़ुबैर नाम से ताहर सिंह और ओपी मिश्रा ने दी राम मंदिर , CM योगी और STF CHIEF को उड़ाने की धमकी।

Estimated read time 1 min read

संवाददाता अबू आमिर। मऊ

Google search engine

हाइलाइट्स

  • राम मंदिर, सीएम योगी को धमकी मामले में STF को कामयाबी मिली है

  • एसटीएफ की टीम ने इस मामले में दो आरोपियों को धरदबोचा है

  • इनकी पहचान ताहर सिंह और ओम प्रकाश मिश्र के रूप में हुई है

विशेष बात ये है कि , इस प्रकरण में जो धमकी दी गई, वो ज़ुबैर नाम से बनी ईमेल आईडी से दी गई। बहरहाल दोनों आरोपी इस समय पुलिस की गिरफ्त में हैं, तीसरे आरोपी का नाम देवेंद्र सिंह है जिसके ई मेल पर ही ज़ुबैर नाम की मेल से धमकी आई थी, इसी व्यक्ति ने FIR करवाया और ट्विटर के माध्यम से पुलिस को जानकारी दिया. पुलिस ने उक्त दोनों आरोपियों के पास से 2 मोबाइल फोन, wifi राउटर, डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर बरामद किया है।       

 पुलिस ने मामले में धारा  506,507,153A , 420,468,471, 201, 120B IPC व 66D IT Act लगा कर FIR दर्ज कर ली है।

         Iamansarikhan608@gmail.com व zubairkhanisi199@gmail.com इन दोनो ईमेल आईडी को खंगालने पर ज्ञात हुआ कि ताहर सिंह और ओपी मिश्रा द्वारा ही इस आईडी को बनाया गया है। आरोपियों से पूछताछ करने के बाद वास्तविकता सामने आई की देवेंद्र तिवारी के कहने पर ही हम लोगों ने ये मेल भेजा है। उन्होंने ये भी बताया कि देवेंद्र तिवारी ने हमें ये लालच भी दिया था की तुम लोगों को राजनीतिक फायदा मिलेगा और तुम लोग सोशल मीडिया पर छा जाओगे।

 लखनऊ के आलमबाग में इंडियन इंस्टीट्यूट पैरा मेडिकल साइंसेज नाम से कॉलेज का मालिक है देवेंद्र तिवारी

देवेंद्र तिवारी लखनऊ के आलमबाग में इंडियन इंस्टीट्यूट पैरा मेडिकल साइंसेज नाम से कॉलेज का मालिक है और साथ ही वह भारतीय गौ सेवा परिषद व भारतीय किसान मंच नाम से एनजीओ भी चला रहा है। ताहर सिंह व ओपी मिश्रा इसी में क्रमशः सोशल मीडिया हैंडलर व निजी सचिव के रूप में कार्यरत हैं। इसी कार्यालय के wifi राउटर से ही कनेक्ट कर के मोबाइल फोन से धमकी भरे ईमेल भेज कर फोन को जला दिया गया।

        देवेंद्र तिवारी ने एक्स पर टैग कर के पुलिस को धमकी वाली बात कि सूचना दी, जिस में लिखा था कि ज़ुबैर के नाम से ISI  ka सदस्य बताते हुए मुझे धमकी मिली है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ, एसटीएफ चीफ अमिताभ यश ने जीना हराम कर रखा है, मुझे भी लिया था कि बहुत गौ सेवक बने हो, सब को बम से उड़ा दिया जायेगा । अयोध्या में श्रीराम मंदिर भी बम से उड़ा दिया जायेगा। इस प्रकरण में पुलिस और एसटीएफ दोनो ने जांच की।

 

https://www.instagram.com/kevin
Google search engine
Chief Editor - अख्तर हुसैन https://newsdilsebharat.com

न्यूज़ दिल से भारत के पाठकों से अनुरोध है कि अगर आप सच्ची और अच्छी ख़बरें पढ़ना चाहते हैं तो न्यूज़ दिल से भारत को सहयोग करें ताकि निष्पक्ष पत्रकारिता करने में हमारे सामने जो बाधाये आती है हम उनको पार कर सके सच्ची और अच्छी खबरें आप तक पहुंचा सके

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours