सैंथवार मल्ल महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष गंगा सिंह सैंथवारने सभी देशवासियों को नूतन वर्ष 2024 की हार्दिक बधाईयाँ एवं शुभकामनाएँ दी।

Estimated read time 1 min read

सैंथवार मल्ल महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष गंगा सिंह सैंथवार के तरफ से सभी देशवासियों को नव वर्ष 2024 की हार्दिक बधाईयाँ एवं शुभकामनाएँ।

गोरखपुर। प्रेस कांफ्रेस के माध्यम से सैंथवार मल्ल महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष गंगा सिंह सैंथवार के तरफ से सभी देशवासियों को नव वर्ष 2024 की हार्दिक बधाईयाँ एवं शुभकामनाएँ।

Google search engine

सैंथवार मल्ल महासभा हमारे पूर्वजों का बनाया हुआ एक सामाजिक संगठन है। इस संगठन में हमारे समाज के लोगों के लिए शिक्षा, आर्थिक विकास और राजनीतिक चेतना तथा गरीब बच्चियों की दहेज रहित शादी की व्यवस्था संगठन के माध्यम से कराने की व्यवस्था है।

सैंथवार मल्ल महासभा समाज के सहयोग के बल पर गरीब छात्रों के लिए छात्रावास बनवा रहा है, उच्च शिक्षा के अभ्यर्थियों के लिए कोचिंग सेंटर की व्यवस्था जिससे समाज के बच्चें उच्च शिक्षा प्राप्त करके प्रशासनिक हिस्सेदारी हासिल कर सकें एवं समाज के मुख्य धारा में शामिल हो। हमारा समाज आर्थिक रूप काफी पिछड़ता जा रहा है। सैंथवार मल्ल महासभा के हाल में सरकार द्वारा चलाये गये विकास योजनाओं की जानकारी प्रदान की जायेगी। ताकि सभी योजनाओं का लाभ समाज को प्राप्त हो सकें।

सैंथवार मल्ल समाज सामाजिक, आर्थिक एवं राजनीतिक रूप से पिछड़ता जा रहा है जगह-जगह हमारे समाज के लोगों को प्रताड़ित किया जाता है। देश के आजादी के बाद से ही हमारे लोग राष्ट्र की मुख्य धारा में विभिन्न सभी राजनीतिक दलों को अपना मत देता रहा है। लेकिन सभी दल हमारे समाज का वोट तो हासिल कर लेते है लेकिन कभी भी उचित प्रतिनिधित्व नही देते है। आज हमारे समाज का कोई भी नेता उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री नहीं है और न ही कोई सांसद है।

 

सैंथवार मल्ल महासभा अगामी 11 फरवरी 2024 को गोरखपुर चंपा देवी पार्क में सैंथवार मल्ल भागीदारी संकल्प महारैली का किया है आयोजन  

सैंथवार मल्ल महासभा अगामी 11 फरवरी 2024 को गोरखपुर चंपा देवी पार्क में सैंथवार मल्ल भागीदारी संकल्प महारैली का आयोजन किया है। जिसके माध्यम से पूर्वाचल में बसे हुए सैंथवार मल्ल समाज को संगठित कर यह संदेश दिया जायेगा कि हमारा समाज अब किसी भी पार्टी का बंधुवा मजदूर नही रहेगा। जो भी पार्टी हमारे समाज को उचित प्रतिनिधित्व देगा समाज उसी को अपना सहयोग करेंगा।

अगामी 2024 लोक सभा चुनाव में जो भी पार्टी समाज के नेता को टिकट देगी उसी के साथ इस बार सैंथवार मल्ल महासभा समाज के साथ मिलकर सहयोग करेंगा।

सैंथवार मल्ल समाज के सभी लोगों से निवेदन है कि 11 फरवरी 2024 को अधिक से अधिक संख्या में आकर महारैली को सफल बनावें।

 

https://www.instagram.com/kevin
Google search engine
Chief Editor - अख्तर हुसैन https://newsdilsebharat.com

न्यूज़ दिल से भारत के पाठकों से अनुरोध है कि अगर आप सच्ची और अच्छी ख़बरें पढ़ना चाहते हैं तो न्यूज़ दिल से भारत को सहयोग करें ताकि निष्पक्ष पत्रकारिता करने में हमारे सामने जो बाधाये आती है हम उनको पार कर सके सच्ची और अच्छी खबरें आप तक पहुंचा सके

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours