सलमान खान बर्थडे स्पेशल

Estimated read time 1 min read

सलमान खान ने अपना जन्मदिन भतीजी आयत शर्मा और उनके परिवार के साथ मनाया.

सलमान खान ने अपना 58वां जन्मदिन अपनी भतीजी आयत शर्मा के साथ मनाया। सलमान खान अपना जन्मदिन अर्पिता शर्मा और आयुष शर्मा की बेटी के साथ साझा करते हैं, सलमान खान को हेलेन के साथ खड़े होकर आयत के लिए ‘हैप्पी बर्थडे’ गाते हुए देखा गया, जब वह  केक काट रही थी, बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान 27 दिसंबर 2023 को अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। बीती रात सलमान खान ने अर्पिता के घर पर अपने जन्मदिन का जश्न मनाया। उनकी जन्मदिन की पार्टी में बॉबी देओल भी शामिल हुए जिन्होंने एक्टर के साथ फोटोज शेयर की।

Google search engine

 

सलमान खान ने अपना 58वां जन्मदिन अर्पिता शर्मा और आयुष शर्मा की बेटी के साथ साझा करते हैं, सलमान खान को हेलेन के साथ खड़े होकर, आयत के लिए ‘हैप्पी बर्थडे’ गाते हुए देखा गया, जब वह तीन-स्तरीय केक काट रही थी, बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान 27 दिसंबर 2023 को अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। बीती रात सलमान खान ने अर्पिता के घर पर अपने जन्मदिन का जश्न मनाया। उनकी जन्मदिन की पार्टी में बॉबी देओल भी शामिल हुए जिन्होंने एक्टर के साथ फोटोज शेयर की।

फैंस को रिटर्न गिफ्ट देंगे सलमान, 2024 में उनकी 5 फिल्मों का हो सकता है एलान,

27 December 1965 को जन्मे सलमान खान 27 दिसंबर 2023 को अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। साल 2024 में एक बार फिर दबंग खान पर बड़े-बड़े मेकर्स दांव खेलने के लिए तैयार हैं।  सलमान खान के लिए 2023 बॉक्स ऑफिस पर भले ही मिलाजुला रहा हो लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि सलमान खान 27 दिसंबर को उनके जन्मदिन पर फैंस को ऐसी ही उम्मीद है कि सलमान उन्हें इस बार रिटर्न गिफ्ट के तौर पर बहुत बड़ा तोहफा दे सकते हैं।

सलमान खान के पास साल 2024 में एक या दो नहीं, बल्कि पांच ऐसी बड़ी फिल्में हैं, जिनकी घोषणा बॉलीवुड के दबंग किसी भी मोमेंट कर अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दे सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगले साल सलमान खान यशराज से लेकर करण जौहर और सूरज बड़जात्या जैसे फिल्म मेकर्स के साथ साझेदारी करते हुए नजर आ सकते हैं। हालांकि, उनके एक प्रोजेक्ट के अलावा किसी भी अन्य फिल्मों की घोषणा आधिकारिक तौर पर नहीं हुई है।  ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि वह अपनी बड़ी फिल्मों में से एक फिल्म की घोषणा इस साल अपने जन्मदिन पर भी कर सकते हैं।

https://www.instagram.com/kevin
Google search engine
Chief Editor - अख्तर हुसैन https://newsdilsebharat.com

न्यूज़ दिल से भारत के पाठकों से अनुरोध है कि अगर आप सच्ची और अच्छी ख़बरें पढ़ना चाहते हैं तो न्यूज़ दिल से भारत को सहयोग करें ताकि निष्पक्ष पत्रकारिता करने में हमारे सामने जो बाधाये आती है हम उनको पार कर सके सच्ची और अच्छी खबरें आप तक पहुंचा सके

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours