मऊ के सब से व्यस्त क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने के लिए चला बाबा का बुल्डोजर

Estimated read time 1 min read

मऊ के सब से व्यस्त क्षेत्र में बोल्डोजर की सहायता से हटाया गया रोड के किनारे से अतिक्रमण 

मऊ नाथ भंजन के आजमगढ़ मोढ़ से  मऊ बस अड्डा तक रोड के दोनो तरफ पार्किंग  तथा दुकानदारों द्वारा आगे तक दुकान बढ़ा कर लगाने के कारण अत्यधिक जाम की समस्या उत्पन्न हो जाती है। साथ ही सरकारी बसों के आने जाने से इस डिवाइडर वाले रोड पे आए दिन जाम लगा रहता है , बस अड्डे के सामने से ही मऊ रेलवे स्टेशन रोड भी जाती है जिस कारण अत्यधिक व्यस्त क्षेत्र  बन जाता है। साथ डीसीएसएक पीजी कॉलेज सोनी धापा इंटरकोलेज एवं विभिन्न कोचिंग सेंटर्स एवं होटलों व रेस्टोरेंट्स तथा शॉपिंग मार्केट्स का हब बना यह क्षेत्र अत्यंत व्यस्त हो जाता है जिस कारण सुगम यातायात में अनेक प्रकार की बाधाएं उत्पन्न होती हैं।
इन्हीं बाधाओं से निपटने के लिए भीड़ की समस्याओं को देखते हुए भारी पुलिस बल के साथ माइक से एलान करवाते हुए सिटी मजिस्ट्रेट राजेश कुमार सिंह की उपस्थिति में शहर के आजमगढ़ मोढ़ से लेकर बस अड्डे तक अतिक्रमण हटवाने का कार्य करवाया गया, जिसमें रोड के किनारे लगे हुए विभिन्न प्रकार साइन  बोर्ड ; जैसे पार्किंग बोर्ड, किसी दुकान के बोर्ड , दुकानदारों द्वारा सरकारी जमीन अर्थात रोड की जमीन पर आगे बढ़ कर लगाई गई दुकानों को हटाया गया, और जमीन में गड़े बोर्ड को बुलडोजर की सहायता से ध्वस्त किया गया। और रोड से अतिक्रम हटा कर साफ करवाया गया।
Reporting by Abu Amir
https://www.instagram.com/kevin
Google search engine
Chief Editor - अख्तर हुसैन https://newsdilsebharat.com

न्यूज़ दिल से भारत के पाठकों से अनुरोध है कि अगर आप सच्ची और अच्छी ख़बरें पढ़ना चाहते हैं तो न्यूज़ दिल से भारत को सहयोग करें ताकि निष्पक्ष पत्रकारिता करने में हमारे सामने जो बाधाये आती है हम उनको पार कर सके सच्ची और अच्छी खबरें आप तक पहुंचा सके

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours