मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर को दी बड़ी सौगात, आरकेबीके से रामगढ़ ताल तक बनेगी रिंग रोड

Estimated read time 1 min read

पैडलेगंज से आरकेबीके से  रिंग रोड का मंडलायुक्त ने किया निरीक्षण

गोरखपुर। आरकेबीके से रामगढ़ ताल तक बन रहे रिंग रोड का मंडलायुक्त अनिल ढींगरा जीडीए उपाध्यक्ष  आनंद वर्धन के साथ अपने वाहन से फराटा भरते हुए रोड का जायजा लिया पैडजलेगंज में सिंगल पुलिया को डबल लेन में बनाने का निर्देश दिया रिंग रोड बन जाने से रामगढ़ ताल क्षेत्र की  खूबसूरती बड़ जायेगी। विकास की कड़ी में अब पैडलेगंज से  आरकेबीके तक सड़क बन जाने से एक अध्याय और जुड़ जायेगा ताल को विकसित किया जा रहा ताल में क्रूज फर्राटा भर रहा है सभी स्थानों को मंडलायुक्त अनिल ढींगरा जीडीए उपाध्यक्ष आनंद वर्धन के साथ स्थलीय निरीक्षण कर बारीकी से जानकारियां प्राप्त कर जीडीए उपाध्यक्ष को आवश्यक दिशा निर्देश दिया जिससे पर्यटकों को रामगढ़ ताल पर आने के लिए अधिक से अधिक आकर्षित किया जा सके।

Google search engine

पैडलेगंग से आरकेबीके से रिंग रोड का मंडलायुक्त ने किया निरीक्षण* गोरखपुर। आरकेबीके से रामगढ़ ताल तक बन रहे रिंग रोड का मंडलायुक्त अनिल ढींगरा जीडीए उपाध्यक्ष आनंद वर्धन के साथ अपने वाहन से फराटा भरते हुए रोड का जायजा लिया पैडलेगंज में सिंगल पुलिया को डबल लेन में बनाने का निर्देश दिया रिंग रोड बन जाने से रामगढ़ ताल क्षेत्र की खूबसूरती बड़ जायेगी। विकास की कड़ी में अब पैडलेगंज से आरकेबीके तक सड़क बन जाने से एक अध्याय और जुड़ जायेगा ताल को विकसित किया जा रहा ताल में क्रूज फर्राटा भर रहा है सभी स्थानों को मंडलायुक्त अनिल ढींगरा जीडीए उपाध्यक्ष आनंद वर्धन के साथ स्थलीय निरीक्षण कर बारीकी से जानकारियां प्राप्त कर जीडीए उपाध्यक्ष को आवश्यक दिशा निर्देश दिया जिससे पर्यटकों को रामगढ़ ताल पर आने के लिए अधिक से अधिक आकर्षित किया जा सके।

 

पर्यटन स्थल के रूप में विकसित हो चुके रामगढ़ताल का आकर्षण अब और बढ़ जाएगा। साथ ही आवागमन सुगमता भी बढ़ेगी। रामगढ़ताल के किनारे पैडलेगंज से आरकेबीके होते हुए सहारा स्टेट तक टू लेन ताल रिंग रोड का निर्माण किया जा रहा मिट्टी भराई का कार्य पूर्ण हो चुका है मंडलायुक्त अनिल ढींगरा जीडीए उपाध्यक्ष  आनंद वर्धन के साथ  आरकेवीके से पैडलेगंज तक रोड पर अपने वाहन से ट्रायल किया।

रामगढ़ताल रिंग रोड पर 44 करोड़ 13 लाख रुपये होंगे खर्च

गोरखपुर विकास प्राधिकरण (जीडीए) की ओर से बनवाई जाने वाली रामगढ़ताल रिंग रोड पर 44 करोड़ 13 लाख रुपये खर्च होंगे। इसके बनने से ताल का वृहद परिभ्रमण कर पर्यटक इसकी सुंदरता को निहार सकेंगे। पैडलेगंज से आरकेबीके से होते हुए सहारा स्टेट के आसपास बसी कॉलोनियों के लोगों को आवागमन का एक नया और बढ़िया विकल्प भी मिलेगा।

 

 

https://www.instagram.com/kevin
Google search engine
Chief Editor - अख्तर हुसैन https://newsdilsebharat.com

न्यूज़ दिल से भारत के पाठकों से अनुरोध है कि अगर आप सच्ची और अच्छी ख़बरें पढ़ना चाहते हैं तो न्यूज़ दिल से भारत को सहयोग करें ताकि निष्पक्ष पत्रकारिता करने में हमारे सामने जो बाधाये आती है हम उनको पार कर सके सच्ची और अच्छी खबरें आप तक पहुंचा सके

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours